News Social Viral Web Tech

जानी मानी अभिनेत्री से दुष्कर्म करने का आरोपी बिजनेसमैन गिरफ्तार

0
Please log in or register to do it.

अपने जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से दुष्कर्म, धोखाधड़ी और जालसाजी करने के आरोपी बिजनेसमैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता दीपक देवराज ने मीडिया को बताया, ‘पीड़िता द्वारा गुरुवार देर रात जुहू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।’ देवराज ने कहा कि मामले को आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (क्राइम ब्रांच) निसार तम्बोली के अनुसार, ‘आरोपी की पहचान सरफराज मोहम्मद उर्फ अमन खन्ना (38) के रूप में हुई है। उसे गुरुवार देर शाम वसोर्वा से गिरफ्तार कर लिया गया और उसे 28 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।’ पिछले दो महीनों में सफराज के खिलाफ पीड़िता ने दूसरी बार शिकायत दर्ज कराई है।

अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, 2011 से 2015 के बीच आरोपी ने व्यापार के मकसद से उनसे 15.4 करोड़ रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लिए और उनके द्वारा कई बार अनुरोध किए जाने के बावजूद उसने लौटाने से इनकार कर दिया।

अभिनेत्री ने शिकायत में कहा कि इसके बजाय, उसने उन्हें सरकारी कॉलोनी में चार फ्लैट और सांताक्रूज में एक फ्लैट देने की पेशकश की, जिसके लिए उसने फर्जी दस्तावेज तैयार किए और उनके साथ धोखाधड़ी की। इसके साथ ही, उसने उनके नाम पर एक फर्जी ‘निकाहनामा’ (इस्लामिक कानून के अनुसार शादी का प्रमाणपत्र) तैयार करा लिया और इसके आधार पर वह उन्हें धमकाता रहा और उनके साथ दुष्कर्म करता रहा।

उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 420, 406, 465, 467, 468, 469, 471, 506 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं। 69 साल की पीड़िता ने इस साल 30 जनवरी को भी सरफराज के खिलाफ पीछा करने और उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज कराई थी। अधिकारियों ने कहा कि विस्तार से जांच करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Source : livehindustan.com

देखिए VIDEO: सुरक्षाबलों के साथ भागलपुर के एसएसपी ने क्यों निकाला बाइक मार्च?
अब पाएं PF की जानकारी घर बैठे मिस कॉल या मैसेज अलर्ट द्वारा - जानिए कैसे

Reactions

Nobody liked ?

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.